Home / ताजा खबरे / अर्नब ने दिखाया सारे मीडिया वालो को आइना

अर्नब ने दिखाया सारे मीडिया वालो को आइना

हाल ही ने मु”म्बई पु”’लि’स के क-मिश्नर ने एक से कम फ्रें’च में रिपब्लिक चैनल पर TRP रेटिंग में धां-धली करने का आ”रो’प लगाया  है और मुं”बई  पु”’लिस के आड़ में लिबरल मीडिया का प्रतिनिधित्ब करने वाली इंडिया टुडे ने रि’पब्लिक भारत के ऊपर कीचड़ उछालना शुरू कर दिया है ! लेकिन  शायाद लिबरल मीडिया ये भूल गया था कि वो अर्नब स्वामी का सामना कर रहे है वि इस तरह के  अबसरो   को एक ज्वलनशील मुद्दा नहीं बनने देते !

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ दिन पहले मुम्बई पुलिस कमिश्नर परमजीत ने एक प्रेस कोंफ्रेस बुलाई थी जिसमें न्यूज़ चैनल के द्वारा BARC की TRP रेटिंग में धांधली करने का आरोप लगाया गया था ! उनके अनुसार कुछ न्यूज़ चैनल इस बात के लिए कुछ घरो को घुस देते है यदि वो घर पर ना हो तो भी टीवी चैनल ओन करके रख दें ताकि उनके चैनल को रेटिंग मिलती रहे ! कमिश्नर ने ख़ास तौर पर तीन टीवी चैनल के ऊपर इस बात का आरोप लगाया है ! और इस लिए अर्नब गोस्वामी और प्रदीप भंडारी को समन भेजा है !

इसके बाद से ही इण्डिया टुडे ने रिपब्लिक भारत को निशाना बनाना शुरू कर दिया ! वैसे TRP के मामले में दोनों चैनलो के बीच बड़ा भारी कम्पीटीशन है ! चाहे वो हिंदी हो या अंग्रेजी ! इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी दोनों चैनल के बीच तनातनी बनी हुयी है ! जिसमे रिपब्लिक भारत ने ही बाज़ी मारी है !  अब ऐसे में इंडिया टुडे को रिपब्लिक भारत से बदला लेने का सुनहरा मौक़ा मिल गया है !  जिसमें इण्डिया टुडे रिपब्लिक भारत का  मजाक उड़ाने में लगा हुया है !

इतना ही नहीं  राहुल कम्बल और  राजदीप सरदेसाई ने  निजी तौर पर रिपब्लिक भारत की बेइजती करने का अपना मिशन बना लिया है ! वहीँ दूसरी तरह NDTV और टाइम्स नाऊ भीकरने का  रिपब्लिक भारत को अपमानित  भला ऐसा मौक़ा कैसे छोड़ सकते थे लिहाजा उन्होंने भी बहती गंगा में हाथ धोये और रिपब्लिक की खूब खिल्ली उड़ाई

मुंबई पुलिस के वर्तमान कमिश्नर को चुनोती देते हुए गोसवामी के हवाले से ब्यान जारी किया गया है कि ” कमिश्नर परमबीर ने हमारे खिलाफ झूठा आरोप लगाया है क्यूंकि हमने उन्हें सुशांत सिंह राजपूत मामले के प्रति ढीला ढाला रवैया बरतने के लिए आड़े हाथो लिया है इसके लिए रिपब्लिक कमिश्नर परमबीर के खिलाफ मानहानि का केस करेगी

barc की रिपोर्ट में ऐसा कहीं भी नही लिखा  कि TRP के लिए रिपब्लिक ने धांधली की है ! कमिश्नर  परमबीर पुरी तरह से बेनकाब हो चुके है क्यूंकि  barc की रिपोर्ट में  रिपब्ऐलिक भारत के लिए ऐसा कहीं भी नही लिखा है ! या तो कमिशनर हमें लिखित में माफीनामा सौंपेंगे या तो वो अदालत में हमारा सामना करने के लिए तैयार हो जाए !

अर्नब गोस्वामी केवल यहीं नहीं रुके उन्होंने इंडिया टुडे को भी आड़े हाथ लेते हुए उस पर FIR दर्ज की है और FIR की अंग्रेजी और मराठी प्रतिमा शेयर की जिसमें रिपब्लिक भारात ने इंडिया टुडे पर दूर भावनायो के अंतर्गत रिपब्लिक को बाद नाम  करने का आरोप लगाया है !

About Chanakya Entertainment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *