Home / बॉलीवुड / जाते हुए तस्वीरो में हो गए कैद

जाते हुए तस्वीरो में हो गए कैद

रि”’या  ए’नसी’बी के लपेटे में आने के बाद अब कई बॉ”’लीवु’ड सितारों पर भी नजर गड़ी हुई है! रि”’या  ने बीते कुछ समय में कुछ ऐसे बॉ”ली’वु’ड सितारों के नाम का खु”ला’सा कर दिया है जो कि डी  कं’पनी में शामिल है! जैसे ही इन सितारों के नाम का खु”ला’सा हुआ तो पूरे बॉ”’ली’वुड के अंदर ह’ड़’कं’प मच गया! वही ए’नसीबी की टीम अब इन सभी बॉलीवुड के सितारों के ऊपर अपना शि’कंजा कसने की तैयारी कर रही है!

हाल ही में कुछ ऐसी भी खबरें सामने आई थी कि एनसीबी की टीम साल 2018 में करण जौहर के घर में हुई पार्टी की भी जां’च करेगी! इतना ही नहीं बल्कि करण जौहर को समन भी भेज सकती है! लेकिन इसी बीच करण जौहर अपने परिवार के साथ बीती शाम को मुंबई से रवाना हो गए हैं!

मंगलवार की शाम को करण जोहर को अपनी मां और बच्चों के साथ प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया है! पूरे परिवार ने इस दौरान मास्क लगाए नजर आ रहे हैं करण जोहर मुंबई शहर से बाहर चला गया! सामने आई हुई कुछ तस्वीरों में सबसे ज्यादा ध्यान करण जौहर के मास्क ने खींच लिया जिसके ऊपर कुछ लाइंस लिखी हुई थी!

दरअसल करण जौहर के मां के ऊपर लिखा था कि “IF YOU’RE READING THIS YOU’RE TOO CLOSE”! जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले के बाद से ही करण जौहर को लगातार ट्रोल किया जा रहा था! कई लोगों का कहना था कि करण जौहर सिर्फ स्टार्ट किसको साइड लेते हैं और बाहरी लोगों को फेयर चांस नहीं देते हैं! जिसके बाद अब करण जौहर पहली बार अपने परिवार के साथ नजर आए हैं!जैसे ही करण जौहर और उसके परिवार की जाने की तस्वीरें सामने आई है तो लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है!

यदि आपको हमारी ये जानकारी पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें !

About Chanakya Entertainment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *