Home / बॉलीवुड / मोदी के फ़ेवर में कही ये बात

मोदी के फ़ेवर में कही ये बात

सु””शां’त मामले के बाद ना-रको’टि’क्स नि”यं’त्रण ब्यू”रो ने बॉ”’लीवुड के कई सितारों से पूछताछ की। जिसमें दी-पिका पा-दु’कोण और उनकी मैनेजर क”रि’श्मा प्रकाश के व्हाट्सएप चैट सामने आया था। ए’नसी’बी ने दी”पिका को समन भेजा और कई सवाल पूछे। अब लंबे समय बाद अभिनेता रणवीर सिंह ने एक ट्वीट किया है जो कि चर्चा में है।

रणवीर सिंह ने चार महीने बाद ये ट्वीट किया है। उनका आखिरी ट्वीट सुशांत  के नि”’ध’न के बाद का था जिसमें उन्होंने अभिनेता को श्रद्धांजलि दी थी। जब एनसीबी ने दीपिका से पूछताछ की थी, उस वक्त रणवीर ने सोशल मीडिया पर चुप्पी साधे रखी। अब रणवीर ने  एक सरकारी कैंपेन को लेकर ट्वीट किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने को”रोना को लेकर सभी से एकजुट होने की अपील की है। जिसके बाद अन्य क्षेत्रों की हस्तियों समेत बॉलीवुड सितारों ने पीएम मोदी के इस जागरुकता कैंपेन का समर्थन किया। रणवीर ने लिखा- ‘चलो कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट होते हैं।‘

बता दें कि एनसीबी के पास अब तक कोई ऐसा सबूत नहीं मिला है जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह या किसी दूसरे निर्माता निर्देशक के नशीले पदार्थों के कारोबार में लिप्त होने की जानकारी सामने आई हो। रिया चक्रवर्ती को भी मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी। अब दीपिका पादुकोण भी वापस गोवा जाकर अपनी फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ाने की तैयारी शुरू कर चुकी हैं।

ड्रग्स मामले में दीपिका का नाम सामने आने के वक्त वह गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में दीपिका के साथ युवा अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। एनसीबी के बुलावे पर दीपिका को अपनी इस फिल्म की शूटिंग बीच में से ही छोड़कर आना पड़ा था। कुछ दिन तो उन्होंने वहां जाकर क्वारंटीन में बिताए। और, जब उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की तो उसके दो से तीन दिन बाद ही उन्हें एनसीबी का समन पहुंच गया था।

 

About Chanakya Entertainment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *