Home / देश विदेश / ऐसी आलिशान ज़िन्दगी है इस राजा की

ऐसी आलिशान ज़िन्दगी है इस राजा की

हर इन्सान की चाहत होती है वो किसी रियासत का राजा हो ! वो एक राजा की जिन्दगी जिए ! उसके एक इशारे पर जो वो चाहे उसके सामने हो ! सोचने में ये सब कितना अच्छा लगता है ! लेकिन एक राजा का जीवन  इतना आसान नही होता !  थाईलैंड के राजा से ज्यादा अच्छा ये किसे पता होगा ! थाईलैंड के राजा महा वाजिरालोंगकोर्न को अपनी प्रजा और पर्सनल दोनों को बैलेंस करना कितना कठिन है !

साल 2019 में अपने पिता की मृत्यु के बाद वाजिरालोंगकोर्न राजा बने थे !  थाईलैंड के राजा  अपने राज्याभिषेक से कुछ दिनों पहले ही अपनी बॉडी गार्ड से शादी कर ली थी ! वाजिरालोंगकोर्न ने अपनी पत्नी को रानी सुथिदा की उपाधि दी हैं। शादी के बाद राजा की अपनी पत्नी के साथ ज्यादा दिन तक न बनने के कारण इनकी शादी ज्यादा दिन तक नही चली ! जिसके बाद राजा ने अपनी पत्नी को जेल भेज दिया ! एक साल तक उनकी पत्नी जेल में रही उसके बाद उन्हें रिहा कर दिया गया ! जिसके बाद राजा के हरम में शामिल होने के लिए उन्हें जर्मनी भेज दिया गया !

वाजिरालोंगकोर्न इस से पहले तीन शादिया कर चुके है ! इन शादियों से राजा के सात बच्चे  भी है ! इन तीनो महिलाओ से राजा तलाक ले चुके है ! थाईलैंड से खासतौर पर मंगाए गये सोने और चांदी से राजा के हरम को सजाया गया है ! राजा इस हरम में अपनी पत्नियों के आलावा और महिलाओ को भी रखते है ! जर्मनी के एक होटल में मार्च महीने से वाजिरालोंगकोर्न ने अपने आप को आइसोलेट किया हुआ है ! राजा के लिए जर्मनी के फोर स्‍टार होटल में एक खास हरम बनाया गया है !  20 ‘सेक्‍स सोल्‍जर’ के साथ राजा इस हरम में बहुत ही आलिशान जीवन बीता रहे है ! यदि कोई राजा की आलोचना करता है तो उसे 15 साल की सजा भुगतनी पड़ती है !

यदि आपको हमारी ये जानकारी  पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें !

 

 

About Chanakya Entertainment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *